आज के समय में भोजपुरी गाने सोशल मीडिया से लेकर शादी-पार्टीयों में धूम मचा रहे हैं। देश के कोनों-कोनों में लोग भोजपुरी गाने सुन रहे हैं और इन पर सोशल मीडिया में रील बना कर शेयर भी कर रहे हैं।

लोगों के भोजपुरी गानों को सुनने के अलावा लोग भोजपुरी स्टार्स को भी पसंद करने लगे है और इसलिए सोशल मीडिया में भी इनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हो गई है। लोग इनके हर मूवमेंट पर नजर बनाए हुए होते हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से अपनी पहचान बनाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। इसलिए आज के समय में दिनेश लाल यादव को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है।

जब भी निरहुआ का कोई गाना या फिल्म रिलीज होती है तो उसको देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ती है। फिलहाल निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म मैं मायके चली जाऊंगी की शूटिंग करने में व्यस्त हैं।

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है, दोनों की जोड़ी जब भी किसी फिल्म या गाने में आती है तो वो सुपर हिट हो जाता है।

आज हम इस रोमांटिक जोड़ी के एक पुराने गाने के बारें में बात करने जा रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म जय वीरू काफी समय पहले आई थी जिसनें पूरी इंडस्ट्री में बवाल मचा दिया था। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के कुछ गाने थे।

इस जय वीरू फिल्म का सबसे मशहूर गाना अंजोर करे इंडिया में लोगों को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को डांस करते देखने का मौका मिला था, इसमें दोनों ने जोरो शोरो से डांस किया था।

Anjor Kare India Mein | JAI VEERU | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey,Salim Pheku,Nisha Singh | Song

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अंजोर करे इंडिया गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स नाम के एक भोजपुरी चैनल पर शेयर किया गया था। दोनों के इस धमाकेदार गाने को आए हुए चार साल हो चुके हैं लेकिन लोग अब तक इस गाने को देखते और सुनते है, और इसको अब तक इसको साढ़े चार मिलियन के करीब लोग देख चुके हैं।।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को अब तक सत्रह हजार लोग लाइक कर चुके हैं। लेकिन इस गाने पर कम ही लोगों ने कमेंट किया हुआ है जो कि मात्र चार सौ के आस पास है।