नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंजस्ट्री में सबसे खास अदाकार में गिनी जानी वाली अभेनेत्री श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में नही है लेकिन उनकी छाया बनकर आई जाह्नवी कपूर अपनी मां की कमी को पूरा करके लोगों को खुश करते नजर आती है। अभी  हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में जाह्नवी कपूर की मदमस्त झलक देखने को मिली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इन वीडियोज में एक्ट्रेस किलर डांस मूव्स करते नजर आईं।

जाह्नवी कपूर ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में किए डांस वीडियो और फोटोज को शेयर करते हुए लिखा हैं, ‘ मुझे बहुत मजा आया और मेरे लिए ये बहुत गर्व की बात थी कि मुझे मेरे फेवरेट और हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक क्वीन्स के गानों पर परफॉर्म करने का मौका मिला’।

एक्ट्रेस के डांस को देख सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक मदहोश हुए जा रहे हैं। जिस पर कई प्रतिक्रिया भी देखन को मिल रही है।

इस अवार्ड शो के दौरान कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। जिन्होनें एक्ट्रेस के डांस को देख तारीफों के पुल बांध दिए। करण जौहर से लेकर जोया अख्तर ने भी जाह्नवी कपूर के डांस की खूब तारीफ की।

फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान सितरों का भी अलग ही जलवा देखने को मिला। और उनके बीच जान्हवी कपूर ने अपनी अदाओं से सारी महफिल लूट ली। एक्ट्रेस ने स्टेज पर डांस मूव्स का ऐसा तड़क लगाया कि लोग उनकी अदाओं को देख उनके दिवाने ही हो गए। डांस के दौरान एक्ट्रेस ने काफी खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था जो चर्चा का विषय बना हुआ था।