Godawari Motor Eblu Feo X Electric Scooter लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमत की वजह से सभी लोग इलेक्ट्रिक वाहनों पर ज्यादा जोड़ दे रहे हैं। ऐसे में सभी बाइक कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगातार बेहतरीन अपडेट के साथ मार्केट में लाने का प्रयास कर रही है।

हाल ही में गोदावरी मोटर्स ने अपने नए Eblu Feo X electric scooter को नए अपडेट और बेहतरीन फीचर्स के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। अगर आप भी अपने लिए बजट फ्रेंडली कीमत में एक अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश कर रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। आईए आपको इससे संबंधित सभी जानकारियां विस्तार से बताते हैं। 

Godawari Motor Eblu Feo X Electric Scooter Price

अगर आप भी गोदावरी मोटर की तरफ से पेश किया जा रहे हैं इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने लिए खरीदना चाहते हैं और इसकी कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे कंपनी का दावा है यह मॉडल आपको बिल्कुल बजट फ्रेंडली कीमत में मिलने वाली है। हालांकि ऑफिशल वेबसाइट पर अब तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं सजा की है मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल आपको ₹100000 तक की कीमत में आसानी से मिल जाएगा। 

Godawari Motor Eblu Feo X Electric Scooter Launch Date 

इसी के साथ ही आपको बता दे भारतीय बाजार में बहुत ही जल्दी है शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी एंट्री करने वाली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जुलाई से अगस्त तक के महीने में इसे आप आसानी से बाजारों में देख सकेंगे। कंपनी आपको इस मॉडल पर बेहतर डिस्काउंट और जबरदस्त EMI ऑफर्स भी अच्छी। अपने रंग और खूबसूरत डिजाइन की वजह से यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है। 

माइलेज भी जीत लेगा दिल 

जैसा कि हमने आपको बताया इस मॉडल में आपको 110 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देखने को मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं यह मॉडल आपको 70 से 80 किलोमीटर प्रति घंटा का जबरदस्त टॉप स्पीड देने वाली है। कंपनी का दावा है कि इस शानदार मॉडल की बैटरी को आप मात्र 5 से 6 घंटे में पूरी तरह फुल चार्ज कर सकते हैं।