भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर एक मात्र ऐसी मोटरसाइकिल है, जो की लोगों के द्वारा खूब पसंद की जाती है। हर साल इसके 2.5 लाख से भी अधिक यूनिट बेची जाती है। आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि भारतीय लोग इस बाइक को लेकर कितने चाहते हैं। हाल ही में कंपनी ने इसके नए वेरिएंट Hero Splendor XTec को लांच किया।

कंपनी के द्वारा इस नए वेरिएंट में काफी नए-नए फीचर्स पावरफुल इंजन और कंफर्ट का ध्यान रखा गया है। जिस वजह से यह मोटरसाइकिल अन्य मॉडलों के मुकाबले काफी शानदार होने वाली है। चलिए आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में भी विस्तार रूप से बताते हैं।

कई फीचर्स से है लैस Splendor XTec

कंपनी के द्वारा नए Hero Splendor XTec वेरिएंट में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो एक सस्ते मोटरसाइकिल में होना आश्चर्य जनक है। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एमएस कॉल अलर्ट, हेल्थ डिटेल, यूएसबी चार्जिंग जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

इसके अलावा स्प्लेंडर की इस वाले वेरिएंट में कंपनी की तरफ से कुछ छोटे-मोटे बदलाव भी किए गए हैं। जिस वजह से अन्य मॉडलों के मुकाबले यह मोटरसाइकिल काफी शानदार होने वाली है। जिसमें कंपनी के द्वारा खास कंफर्ट का भी ध्यान रखा गया है।

Splendor XTec के पावरफुल इंजन

कंफर्टेबल रीडिंग और शानदार परफॉर्मेंस को लेकर कंपनी ने इस मोटरसाइकिल में 97 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है। यह इंजन 8ps की पावर और नॉन न्यूटन मीटर का टॉक पैदा करती है। वही माइलेज की बात करें तो आसानी से या बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज ऑफर करती है।

Hero Splendor XTec की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे की Hero Splendor XTec एक प्रीमियम सेगमेंट की किफायती मोटरसाइकिल है। जिसकी कीमत 78,564 से शुरू होकर 84,775 तक जाती है। जबकि ऑन रोड आते-आते इस बाइक की कीमत 90 से 95,000 के करीब पहुंच जाती है।