Gori Nagori Video Viral: हरियाणवी जनता लाइव शो की दीवानी है। हरियाणा संपन्न राज्य है। वहां के ठाठ बाठ ही निराले हैं। इंडिया में हरियाणवी डांस को काफी लोकप्रियता मिली है। किसी भी प्रोग्राम में डांस करते वक्त एक बार तो हरियाणवी गाना बजेगा ही। हरियाणा में रागिनी कार्यक्रम में भी डांस प्रोग्राम होने लगे हैं। डांस दीवाने भी कई किलोमीटर का सफर करके शो तक पहुँच ही जाते हैं।

गोरी नागोरी के वीडियो तेज़ी के साथ वायरल होती रहती है. अभी हाल ही में इनकी एक और वीडियो तेज़ी के साथ वायरल होती है. इनकी वीडियो को मिलियन में लाइक मिलते है. लोग इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. इनकी एक वीडियो ने लोगों का दिल जीता है.

Gori Nagori latest Album

इनकी इस वीडियो में गोरी नागोरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम है “तेरी आख्यां का यो काजल” है. इनके डांस ने लोगों का दिल जीता है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है और वीडियो को दिखाते है.

वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. ये वायरल वीडियो आपको हैरान कर देगा. इस वायरल वीडियो में गोरी नागोरी ने चमचमाती लहंगा और चोली पहना हुआ है. इस वीडियो को 5 साल पहले अपलोड किया गया है.

इस वीडियो को Trimurti Cassettes नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को मिलियन में व्यूज मिले है. इस वायरल वीडियो को बहुत सारे लाइक और कमेंट किया गया है. इस वीडियो में उनके ठुमके तो देखने लायक है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti