आपने कई लोगों को शिकायत करते सुना होगा की उनकी कंपनी उनसे काम तो बहुत कराती है लेकिन पैसा बहुत कम देती है। तो आज हम आपको ऐसी जॉब ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको जानकर आप चौंक जाएंगे। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही जॉब ऑफर के बारे में खूब चर्चा हो रही है, जिसके बारे में सुन कर हर कोई दंग है। एक अरबपति परिवार को उसके दो पालतू कुत्तों को संभालने वाले की तलाश है। ये परिवार उस व्यक्ति को इस काम के लिए मोटी सैलरी देने को भी तैयार है।

इस तरह की अनोखी जॉब को ऑफर करने वाला अरबपति परिवार लंदन के नाइट्सब्रिज में रहता है। इस जॉब के लिए सलेक्टेड शख्स को इसके बदले वह एक करोड़ रुपये देने के लिए तैयार है। इसके अलावा उस सिलेक्टेड शख्स को पैसों के साथ-साथ कई तरह की सुविधाएं भी दी जाएंगी। एक रिक्रूटमेंट एजेंसी से अरबपति परिवार ने एक विज्ञापन जारी करवाया था, जिसमें लिखा था उनको एक ऐसे शख्स की तलाश है जो उनके दो पालतू कुत्तों के साथ हमेशा बिल्कुल एक नैनी की तरह रहे।

इस दौरान शख्स को पालतू कुत्तों की सारी जरूरतों का खयाल रखने के साथ उन्हें डॉक्टर के पास दिखाने का भी काम करना होगा | इस जॉब ऑफर के साथ परिवार ने कुछ शर्ते भी रखी है, जिसके अंतर्गत, शख्स को कुत्तों के खान पान के बारे में जानकारी होनी आवश्यक है। इसके साथ उस शख़्स को कुत्तों के साथ पर्सनल बॉन्ड बनाना भी आना चाहिए। रिक्रूटमेंट एजेंसी के मुताबिक इस व्यक्ति को कुत्तों की देखभाल करने के लिए मिलने वाला सालाना पैकेज एक करोड़ रुपये होगा।

इसके साथ जॉब के लिए सेलेक्ट हुए व्यक्ति को साल में कुल 42 छुट्टी मिलेगी और उसके रहने-खाने का इंतजाम अरबपति परिवार की जिम्मेदारी होगी। उस व्यक्ति को पालतू कुत्तों के साथ प्राइवेट जेट में सफर करने का भी मौका मिलेगा। लेकिन उसको अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा कुत्तों पर ध्यान देना पड़ेगा और एक कॉल पर हाजिर होना अति आवश्यक शर्त होगा।