आजकल सोशल मीडिया पर डांस वीडियो कफी शेयर की जा रहीं हैं। बॉलीवुड के गानों पर भाभियां काफी डांस वीडियो बनाकर शेयर करती नजर आ रहीं हैं। भाभियों की लचकती कमर देखने के लिए दर्शक भी हमेशा ही तैयार रहते हैं। आप आज के समय में सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर विजिट कर लीजिये। वहां आपको अनेक भाभियां जबरदस्त डांस करती मिल जाएंगी। भाभियों के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं। इस समय भी एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाभी बेहद बोल्ड अदाओं के साथ डांस करती नजर आ रहीं हैं।

भाभी के डांस ने उड़ाया गर्दा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड के गाने पर एक भाभी अपने हुस्न की बिजलियां गिरती नजर आ रही है। वीडियो में आपको भाभी अलग अलग अंदाज में नजर आएगी। अपने जबरदस्त डांस से भाभी दर्शकों का दिल जीतती दिखाई पड़ रही है। भाभी अपनी पतली कमर को काफी तेजी से मटका रहीं हैं। जिसको देखकर दर्शक काफी उत्साहित हो रहें हैं। भाभी ने अपने इस डांस में मदमस्त ठुमकों का भरपूर उपयोग किया है। जो की उनके डांस को बेहद लाजवाब बना रहें हैं।

Kive Mukhde Te Nazra Hatawa sMayra

वायरल हुआ वीडियो

भाभी का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाभी बेहद बेहतरीन डांस कर रहीं हैं। उनके डांस स्टेप्स देखकर दर्शक भी कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफें करते नहीं थक रहें हैं। भाभी का यह डांस देखकर दर्शक वीडियो से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहें हैं। लोग बार बार इस वीडियो को देखने में मजबूर हो रहें हैं। यह डांस अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। भाभी के एक्सप्रेशन देखकर दर्शक उनकी काफी तारीफ कर रहें हैं।