Lord Rinku Singh IPL 2023: आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनके ऊपर भरोसा शायद ही इतना पाए। सट्टा किंग में हर मैच में चलने वाले रिंकू सिंह ने बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत में सभी फैंस को निराश किया। लेकिन आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर कोलकाता को जीत दिला दी। कोलकाता नाईट राइडर ने आखिरी ओवर से पहले तक खुद को सरेंडर कर रखा था। एक ही ओवर में 30 रन ठोककर रिंकू सिंह Lord सिंह बन गए। आज गुजरात की टीम में सभी ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 204 रन बनाए थे। जवाब ने कोलकाता ने 207 रन बना दिए।

कोलकाता की टीम में वेंकटेश अय्यर ने 40 गेंदों में 83 रन बनाकर टीम को बेहद मजबूत स्थिति में ला दिया। आज पहली बार कोलकाता टीम के कप्तान नितीश राणा ने भी 45 रन का योगदान दिया। आंद्रे रसेल ने आज फिर फैंस को निराश किया है। रिंकू सिंह ने 21 गेंदों में 48 रन बनाए। रिंकू सिंह ने कुल 6 छक्के और 1 चौके से अपनी टीम को जीत दिलाई।

वीडियो के लिए यहां Clicck करें

आखिरी ओवर में जीत का दबाव और 7 विकेट टीम के गिरने के बाद भी हौसला बनाए रखा। टीम को अंतिम ओवर में जीत दिला पाना अच्छे बल्लेबाज की भी बस की बात नहीं होती। रिंकू सिंह ने आज ये कर के दिखा दिया कि हिम्मत ना हारो। हौसले की जीत अंत समय तक होती है।