Sell 20 Rupee Pink Note: दोस्तों क्या आप भी किसी नौकरी की तलाश में है. तो अब ये तलाश बंद कर दीजिए. इस खबर में हम आपके लिए ले आएं है एक ऐसा तरीका जिससे आप अपनी नौकरी की तलाश बंद कर देंगे. जी हां दोस्तों अब आप घर बैठे बैठे ही अपने 20 रुपए के नोट को बेचकर लाखों की रकम कमा सकते है.

दरअसल इंटरनेशनल मार्केट में ₹20 के नोट की कीमत ज्यादा मिल रही है. इन दिनों इस बाजार में ₹20 के नोट की काफी चर्चा है और काफी खोज है. अगर आपके पास भी पिंक कलर वाला ₹20 का नोट रखा है, तो आप इसे बिना देरी किए ऑनलाइन वेबसाइट पर बेच सकते हैं. यहां तक कि आपको ऑनलाइन वेबसाइट पर ₹20 की नोट की सेल के जरिए 12 लाख रुपए तक मिल जाएंगे. अगर आप भी अपने इस नोट को सेल करना चाहते है. तो आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा. आइए नीचे इस खबर में हम आपको वो शर्ते भी बता देते है.

20 रूपये के नोट की खासियत

अगर आपके पास भी ₹20 का नोट रखा हुआ है तो आपके इस ₹20 के नोट में कुछ खासियत होना जरूरी है. सबसे पहले खासियत तो यही होना चाहिए कि आपके ₹20 के नोट का कलर पिंक होना चाहिए. इसके अलावा आपके ₹20 के नोट पर जो दिया गया सीरियल नंबर है वह आखरी में 786 होना अनिवार्य है. अगर यह सभी खोनियां आपके ₹20 के पिंक कलर वाले नोट में है, तो आपकी लॉटरी निकल जाएगी. आपको मिलेंगे इसके बदले 12,00,000 रुपए.

यहां बेचें अपना नोट

अगर आप भी अपने नोट को सेल करना चाहते हैं. तो सबसे पहले आपको ऑनलाइन नोट एंड कॉइन सेलिंग वेबसाइट जैसे की ईबे, ओएलएक्स आदि, पर विजिट करना होगा.

अब इसके बाद होम पेज ओपन हो जाएगा. होम पेज पर आपको रजिस्ट्रेशन वाले ऑप्शन में जाकर अपना सेलर के तौर पर रजिस्ट्रेशन करना होगा.

रजिस्ट्रेशन में आप अपना नाम, अपना मोबाइल नम्बर और अपना ईमेल आईडी जरूर लिस्ट कर दें.

अब आपको यहां अपने 20 रुपए के नोट की फोटो भी अपलोड करनी होगी.

इसके बाद आपके पास कॉल आनी शुरू हो जाएगी. जिस भी व्यक्ति को आपको यह वाला नोट खरीदा होगा, वह डायरेक्ट आपसे आपके नोट की मुंह बोली कीमत दे देगा.