Haryanvi Dancer SUnita Baby: हरियाणवी डांसर में अब सपना चौधरी के बाद किसी का नाम छा रहा है, तो वो है सुनीता बेबी जो अपने डांस से ज्यादा भड़कीली अदाओं के लिए पहचानी जाती है। जब भी वो स्टेज पर अपना परफार्मेंस देने के लिए उतरती है उनके जोश को देख दर्शक भी झूमने को मजबूर हो जाते है।

सुनीता बेबी हरियाणवी डांस के साथ साथ रागिनी की बेहतरीन कलाकार है। सुनीता बेबी के डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे है। सपना चौधरी से भी ज्यादा देखे जाने वाले डांस में सुनीता बेबी का नाम पहले नंबर में आने लगा है।

Haryanvi dancer sunita baby

सुनीता बेबी का डांस में सपना से कही ज्यादा तड़क-भड़क देखी जा सकती है। सुनीता बेबी अपने डांस में ठुमके लगाने के साथ साथ अपने कपड़ों से ऐसी छेड़छाड़ करती है कि पास खड़े युवा ही नही बूढ़ों के दिलों में भी आग लग जाती है। वो भी अपनी लाठी धोती छोड़ डांसर के साथ झूमने को मजबूर हो जाते है। सुनीता के डांस से बूढ़ों के चेहरे पर नया जोश देखने को मिलता है।

डांसर सुनीता बेबी के इन्हीं लटके झटके को देखने के लिए दूर दूर से लोग आते है। लोगों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जैसे ही उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होते है। लाखों फॉलोवर्स उनके डांस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लग जाते हैं।

Sunita baby dance

सुनीता बेबी आज के समय में हरियाणा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली डांसर बन चुकी है। देखा जाए तो सपना चौधरी के डांस में तड़क-भड़क काफी कम देखने को मिलती है, लेकिन सुनीता बेबी के डांस में उनका बोल्ड लुक के साथ गंदे इशारे सारी हदें पार कर जाते है।

यहां देखें: Click Here For Video

सुनीता बेबी का स्टेज शो अब देश से लेकर विदेशो में भी पसंद किया जाने लगा है। अब वो हर बड़े कार्यक्रम में शरीक होते देखी जा सकती हैं।