Haryanvi Dancer sunita baby: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के डांस झटकों से बूढ़ों में जवानी चढ़ गई। सुनीता बेबी के झटकों ने दर्शकों को पानी पानी कर दिया। सुनीता बेबी हरियाणा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली डांसर है। देखा जाए तो सपना चौधरी के डांस को लोग थोड़ी मर्यादा से देखते हैं। लेकिन सुनीता बेबी के डांस में भीड़ और खुद डांसर भी हदें पार कर देती है। सुनीता बेबी का स्टेज शो काफी फेमस है। इंडिया में सभी लोग शादी पार्टियों में हरियाणवी गानों को वरीयता देने लगे हैं।

सुनीता बेबी को कैसे मिली पहचान

सुनीता बेबी को हरियाणा में पहचान बहुत ही कम समय में मिल गई। रागिनी कार्यक्रम में साइड कलाकार के तौर पर शुरुआत करने वाली सुनीता ने आज झंडे गाड़ दिए हैं। सुनीता बेबी ने रागिनी के बीच में डांस करना शुरू किया था। लोगों की फरमाइश के हिसाब से ही डांस प्रोग्राम होता है। लोग सुनीता बेबी का डांस देखने के लिए दूर दूर से आने लगे। लाइव शो के बाद उनके चैनल पर भी बहुत व्यूज आने लगे। high volume content By google Policy

Haryanvi Dancer sunita baby

हरियाणवी गानों पर सपना के बाद अब डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) भी धमाल मचा रही हैं। सुनीता बेबी के फैंन्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आलम यह है कि सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी के डांस और उनके गाने लगातार वायरल हो रहे हैं। अब तो सुनीता बेबी की एक झलक के लिए लोग घंटों इंतज़ार करते हैं। सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों जम कर वायरल हुआ है, सुनीता बेबी की पॉप्यूलर्टी का अंदाजा उनके वीडियो के व्यूज से लगाया जा सकता है। आपको बतादें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है,सुनता बेबी ने अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

सुनीता बेबी का कोनसा है फेमस डांस

अब इस वीडियो को देखिए इसमें सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है। और इस सूट में उन्होंने जो डांस किया है, इस डांस नेयूट्यूब पर आग लगा दी है। जिसनें भी इस वीडियो की एक झलक देखी वह सुनीता बेबी का मुरीद हो गया। इस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। सुनीता बेबी के डांस के इतने दीवाने हैं कि, डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर देखे वालों का तांतां लग जाता है, देखते ही देखते लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देखें तो इसमें भी जमकर लाइक आए और शेयर किया गया है।

यहां देखें: Clicck Here For Dance Video