आज बात कर रहे हैं सपना चौधरी के उस वीडियो की जो वर्तमान में सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें की यह वीडियो इस कारण वायरल हो रहा है क्यों की इसमें सपना चौधरी ने जो डांस किया है वह बेहद जबरदस्त है। इस वीडियो को लोग बार बार देखने को मजबूर हो रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो गाने का नाम “जीरो फिगर” है। इस पर सपना चौधरी ने दमदार डांस किया है और लोगों के दिल को जीता है।

सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस

आपको बता दें कि यह हालही में रिलीज हुआ गाना नहीं है बल्कि आज से लगभग 6 साल पहले यह वीडियो बाजार में आया था। जिसमें सपना चौधरी को आप यहां डांस करते देख सकते हैं। बता दें कि ६साल पहले सपना चौधरी हरियाणा के गांव में प्रोग्राम करने के लिए पहुंची थीं। उनको देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा था। हरे रंग के सूट सपना सभी पर छा गई थीं। इसी प्रोग्राम में सपना चौधरी ने “जीरो फिगर’ गाने पर डांस किया था।

नोटों की हुई बारिश

सपना चौधरी ने इस गाने पर इतनी तगड़ी परफॉर्मेंस दी थी की स्टेज नोटों की बारिश होने लगी थी। आपको बता दें “जीरो फिगर” पॉपुलर गाना है। इसको बड़ी संख्या में आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। इस गाने के गीतकार अमित सैनी रोहतकिया हैं। मैक वी ने इस गाने को संगीत दिया है। सोनोटे पंजाबी’ यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को 2017 में रिलीज किया गया था। अब तक इस गाने को 3 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Sapna Chaudhary Zero Figure Song 2018 # Sapna Dance # Latest Sapna Dance Video 2017