वर्तमान में फेस्टिव सीजन चल रहा है। ऐसे समय में पुरानी गाड़ियों की काफी डिमांड बाजार में रहती है। आपको बता दें कि हमारे देश में carwale, cardekho और spinny जैसी कई वेबसाइट हैं जो की पुरानी गाड़ियों को सेल करने का काम करती हैं। इसी प्रकार की वेबसाइट से आज हम आपको कुछ पुराणी गाड़ियों के ऑफर्स को यहां बता रहें हैं। ये गाड़ियां बेहतरीन कंडीशन में हैं और काफी कम दामों में आप इनको खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इनके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Maruti Suzuki Wagon R

आपको बता दें कि यह 2010 मॉडल की जबरदस्त कार। है इसकी कंडीशन भी जबरदस्त है। बता दें कि यह कार अब तक मात्र 73000 हजार किमी ही चली हुई है। यह पेट्रोल वर्जन में मैनुअल ट्रांसमिशन कार है। फिलहाल इस कार की लोकेशन इंद्रापुरम, गाजियाबाद की है। यह एक 5 सीटर कार है तथा यह DL3C नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसमें आपको ट्यूबलेस टायर तथा एयर बैग भी मिलते हैं। यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हाँ तो आप इसको मात्र 1.72 लाख में खरीद सकते हैं।

Tata NEXON

यह कार 2019 मॉडल की है तथा यह टाटा नेक्सन का XZA PLUS वर्जन है। यह अभी तक मात्र 16212 किलोमीटर ही चल पाई है। यह 1ST ओनर कार है तथा UP-14 से रजिस्टर्ड है। इस कार की लोकेशन सेक्टर-18, नोएडा है। इस कार में आपको 1198 cc का जबरदस्त इंजन दिया गया है। यह एक हाई एंड एसयूवी कार है। इस कार में आपको टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जा रहा है। इसको मात्र 8.34 लाख रुपये में आप खरीद सकते हैं।

Renault Kwid

यह 2015 मॉडल की कार है। इस कार का मॉडल RXT है। यह कार अब तक 55261 किलोमीटर चल चुकी है। यह एक पेट्रोल कार है तथा इसकी लोकेशन नोएडा में है। इस कार को मात्र 2.6 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है। इसमें आपको 799 cc का इंजन दिया गया है। 25.17 kmpl का माइलेज आपको इसमें मिलता है। इसके इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है और यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।