Honda Activa Scooter: स्कूटर का नाम सुनते ही आपके दिमाग में होंडा एक्टिवा का स्कूटर चलने लगता है. आज होंडा एक्टिवा ने सैकड़ों लोगों के दिलों में अपने लिए इस कदर जगह बना रखी है कि अगर कोई भी व्यक्ति नया स्कूटर लेने की सोचता है तो सबसे पहले उसके दिमाग में होंडा एक्टिवा का ही स्कूटर आता है.

भारतीय बाजार में होंडा के स्कूटर एकमात्र ही ऐसे स्कूटर है जिसके कई सारे वेरिएंट भारतीय बाजार में मौजूद है. Honda Activa का 3g, 4g, 5g आदि वैरिएंट मौजूद है. एक रिपोर्ट की माने तो यह पता चला है की भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा होंडा एक्टिवा के स्कूटर को ही ग्राहक लेना पसंद करते हैं, इसी को देखते हुए हौंडा कंपनी द्वारा एक और नई वेरिएंट वाली होंडा एक्टिवा भारतीय बाजार में धूम मचा रहीं है और इस बार इस स्कूटर का नाम Activa H Smart रखा गया है.

इस नई Honda Activa H Smart स्कूटर में मौजूदा एक्टिवा स्कूटर के मुकाबले कई सारे एडवांस और कई सारे एक्स्ट्रा डिजिटल फीचर्स मिलने मिलने वाले है. इस स्कूटर पर होंडा कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए बहुत ही शानदार ऑफर भी दे रही है जिसके तहत आप बहुत कम दामों में इस स्कूटर को अपना बना सकते हैं.

Honda Activa Scooter पर भारी डिस्काउंट ऑफर

Honda Activa H-Smart अगर आप भी लेने का मन बना रहे है तो आप इस स्कूटर को मात्र ₹9,000 रूपये की डाउन पेमेंट कर अपने घर ला सकते हैं. हौंडा के इस नए स्कूटर को कंपनी ने तीन अलग-अलग वैरीअंट में पेश किया है. पहला स्टैंडर्ड, दूसरा डीलक्स और तीसरा स्मार्ट. तीनों वेरिएंट की कीमत अलग अलग है पहले वेरिएंट यानी Standard Varient की कीमत 85,298 रुपये है, दूसरे Varient Deluxe की कीमत 88,027 रुपये है और इसके तीसरे Varient Activa H-Smart की कीमत 93,238 रुपए है जो की इसकी एक्स शो रूम कीमत है.