हमारे देश में Hero कंपनी की बाइकों को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और ये सालों पुरानी कंपनी की बाइकों की डिमांड हमेशा बनी रहती है। हीरो हमेशा अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक बाइक मार्केट में लाता ही रहता है।

ऐसे में मार्केट में इसकी एक बाइक की डिमांड होने के कारण ये अपनी पुरानी बाइक Hero Karizma XMR को फिर से लांच करने वाला है। कंपनी ने इसमें कई तरह के दमदार फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन और झन्नाटेदार लुक दिया है।

यदि आप एक कम बजट में अच्छी बाइक को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं जिसमें कई तरह के बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं। तो ये बाइक Hero Karizma XMR आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती है।

Hero Karizma XMR का इंजन
Hero कंपनी ने अपनी इस बाइक 210 सीसी का लिक्विड कूल्ड वाला इंजन दिया है। जिसके साथ ही ये इंजन 25 ps की पावर और 20.4 nm का टॉर्क का जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस तरह के इस इंजन को गाड़ी में पहली बार इस्तेमाल किया जा रहा है।

Hero Karizma XMR के फीचर्स
इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको मजबूत स्टील का फ्रेम देखने को मिल रहा है। इसके साथ में इसमें आपको जबरदस्त सस्पेंशन के साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट और पार्किंग सेंसर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का सपोर्ट भी दिया जाने वाला है।

Hero Karizma XMR की कीमत
Hero कंपनी ने अपनी इस बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 172000 से शुरू की है। इसके साथ में इस गाड़ी की ऑनलाइन बुकिंग इसकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से शुरू की जा चुकी है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो इसकी ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से इस गाड़ी को बुक कर सकते हैं।