आज के समय में नई स्कूटर खरीदने से अच्छा है की सेकंड हैंड स्कूटर खरीदा जाए। क्योंकि बिल्कुल नई कंडीशन में और बेहद कम चली हुई सेकंड हैंड स्कूटर आधी से भी कम कीमत में मिल जाती है। जिसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होती और उसकी कंडीशन भी A1 होती है। यही कारण है कि कम बजट वाले लोगों के लिए यह एक अच्छा ऑफर है।

आज हम आपको टीवीएस जूपिटर के बारे में बताने वाले हैं, जो की बिल्कुल A1 कंडीशन में सेकंड हैंड बेची जा रही है। वह भी आधे से भी कम कीमत सिर्फ ₹50000 में। यदि आपका बजट कम है तो आपके लिए यह एक शानदार मौका है चलिए बताते हैं कहां और कैसे आप इस स्कूटर को खरीद सकते हैं।

मार्केट में TVS Jupiter की कीमत

यदि आप नई टीवीएस जूपिटर शोरूम से जाकर आज के समय में खरीदने हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 77,000 है। जबकि इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 93 हजार रुपए से अधिक पड़ जाती है। परंतु बेहद कम दिन चली हुई वही है स्कूटर आपको आधे से भी कम कीमत में मिल रही है।

सिर्फ 50 हजार में TVS Jupiter

यदि आप सोच रहे हैं की सेकंड हैंड टीवीएस जूपिटर कहां से खरीदें तो आपको बता दे की या किसी भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर नहीं मिल रहा है। बल्कि झारखंड के रांची शहर में आर्मी मोटर के यहां सेकंड हैंड स्कूटर बेची जाती है। यहीं पर टीवीएस जूपिटर भी केवल ₹50,000 में बेची जा रही है।

आपको बता दे कि यह टीवीएस जूपिटर 2020 मॉडल है जिसकी कीमत सिर्फ ₹50,000 रखी गई है। आपको बता दे कि यह स्कूटर अब तक सिर्फ 17,000 किलोमीटर चली हुई है और स्कूटर की कंडीशन बिल्कुल अच्छी है इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसे खरीदने के लिए आपको झारखंड के रांची शहर में जाना होगा।

TVS Jupiter के इंजन और माइलेज

यदि आप इस स्कूटर को खरीदने वाले हैं तो इसके इंजन और माइलेज के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 110 सीसी का पावरफुल इंजन दिया जाता है, जो की 7.77 Bhp की पावर जेनरेट करती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें बड़े आसानी से आपको 50 KM प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।