Hero कपंनी की बाइकों को किफायती दाम में मिलने के कारण खूब पसंद किया जाता है। आज की आधुनिकता को देखकर कंपनी ने अपनी बाइकों में एक से बढ़कर एक फीचर्स दे रहे हैं।

आपको बता दें कि Hero कंपनी की बाइकें देश के हर घर में पाई जाती हैं। इसलिए ही इस कंपनी की बाइकों मार्केट में धमाल मचा रही हैं। जिनका शानदार माइलेज देखकर हर कोई इसकी ओर आकर्षित हो रहा है।

ऐसे में कपंनी ने हाल ही में एक बाइक लॉन्च करने का फैसला लिया है। जिसका नाम Hero Splendor Plus स्पोर्ट्स है। कंपनी ने अपनी अस अपकमिंग बाइक के बारें में अभी ज्यादा कुछ खुलासा नही किया है। आपको बता दें कि Hero ने इस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं जिसके बारे में अब हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Hero Splendor Plus Sports के एडवांस फीचर्स
Hero Splendor Plus Sports का लुक पहले ही के जैसे ही होगा। लेकिन कंपनी ने अब इसको स्पोर्ट्स एडिशन में रखा है जिसकी वजह से इस बाइक में आपको कई प्रकार के एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस बाइक को लॉन्च करने के साथ एक और बाइक को लॉच कर सकती है। कंपनी इस बाइक का नाम Hero Splendor Plus Xtec तय किया है।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स
Hero की इस Splendor Plus Xtec के फीचर्स के बारें में बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं। इसके अलावा बाइक में 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा भी दी जा रही है।
इसके साथ ही राइडर की सुविधा को देखते हुए बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर दिए हैं। कंपनी इस बाइक को टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट जैसे कलर ऑप्शन में मार्केट में उतार कर सकती है।