नई दिल्ली। देश के ऑटो बाजार में जहां 80 के दशक की टू-व्हीलर बाइक Royal Enfield का धमाका अलग ही सुनने को मिल रहा था अब इस धमाके को खत्म करने के लिए वाहन निर्माता कंपनी Hero ने भी एक शानदार मॉडल बाजार में लाकर मौजदा कपंनियों को एक बड़ी टक्कर दी है।  Hero कंपनी ने अपनी धांसू बाइक Hero Cruiser 350 को बाजार में उतार दिया है। जिसके दमदार फीचर्स और खास लुक के देख हर कोई इसका दिवाना हुआ जा रहा है यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है ,तो जान लें इसके फीचर् के साथ कीमत के बारे में..

Hero Cruiser 350 के फीचर्स

Hero Cruiser 350 के फीचर्स के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसमें कई जबरदस्त एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक में आपको डबल चैनल ABS, ट्रेक्शन कंट्रोल, और टॉप स्पीड लिमिट जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा बाइक में आपको टीएफटी डिस्प्ले, एलईडी लाइट्स, ABS जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।

Hero Cruiser 350 का पावरफुल इंजन

Hero Cruiser 350 के इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में कंपनी ने 350cc की हाईब्रिड इंजन दिया गया है। जो कि 30bhp का होने वाला है तथा यह 32Nm का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है।

Hero Cruiser 350 की कीमत

Hero Cruiser 350 बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है। लेकिन अदांजा लगाया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस बेहतरीन बाइक को 2 लाख रुपये से ज्यादा कीमत में मार्केट में लांच कर सकती है।