Hero Electric Eddy जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं अक्सर भारतीय बाजारों में हीरो की मॉडल को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है फोटोशॉप हाल ही में हीरो ने अपने एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी दी है जिसके लिए आपको किसी प्रकार के ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए आपको किसी भी प्रकार के रजिस्ट्रेशन की भी आवश्यकता नहीं होने वाली है। चलिए आपको बताते हैं आखिर क्यों आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इतनी सारी छूट और सुविधाएं दी जा रही है। 

Hero Electric Eddy Mileage or Speed 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 85 किलोमीटर तक का शानदार रेंज देखने को मिलने वाला है। यानी कि एक बार जीरो से 100% चार्ज करने के बाद आप इस मॉडल से 85 किलोमीटर तक का सफर आसानी से तय कर सकते हैं। वहीं अगर हम इसके टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देखने को मिलने वाली है। 

आधुनिक फीचर्स से है लैश 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले आधुनिक फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको लगभग सभी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और डिजिटल स्पीडोमीटर। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि इसमें आपको डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, फाइंड माय बाइक, ई लॉक, फॉलो मी हेडलैंप जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी। 

भारत में किस कीमत पर होगी लॉन्च 

अगर आप अपने लिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेना चाहते हैं तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इसकी क्या कीमत है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार भारतीय मार्केट में इस स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹72,000 निर्धारित की गई है। इसमें आपको कलर वेरिएंट भी दिए जा रहे हैं।