वर्ष 2024 में यदि आप भी अपने फैमिली के लिए कोई शानदार और सुरक्षित फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। परंतु आपका बजट कम है, तो आज हम आपके लिए बजट में फिट और फीचर और लुक्स में हिट, फोर व्हीलर लेकर आए हैं। जिसके लिए आपको मात्र 3 लाख खर्च करने होंगे।

जी हां मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Ertiga जैसी फोर व्हीलर को आप केवल 3 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत 13 लाख रुपए से भी अधिक है। चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में आप इस फोर व्हीलर को कहां से और किस प्रकार से खरीद सकते हैं।

Maruti Ertiga के इंजन डिटेल

मारुति की तरफ से आने वाले Maruti Ertiga एकदम उपयुक्त दमदार फोर व्हीलर होने वाली है। इसमें 1462 सीसी चार सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 101.64 Bhp की अधिकतर पावर और 136.8 Nm का पिक्चर पैदा कर सकती है। माइलेज की मामले में 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज देने में सक्षम है।

Maruti Ertiga के आकर्षक कीमत

आज के समय में यदि आप Maruti Ertiga जैसे 7 सीटर फोर व्हीलर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दें कि यहां पर इस फोर व्हीलर की शुरुआती कीमत 8.6 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 13.02 लाख रुपए तक पहुंच जाती है। परंतु आप इस फोर व्हीलर को केवल 3 लाख में भी खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं कैसे।

Maruti Ertiga पर आकर्षक डील

दर्शन मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Ertiga के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। आपको बता दे यह Maruti Ertiga का 2023 मॉडल है जो कि सिर्फ 1 साल पुरानी है गाड़ी 66,000 किलोमीटर चली हुई है, और यह OLX की वेबसाइट पर हाल ही में केवल 3.30 लाख रुपए की कीमत पर बेची जा रही है।