Redmi Note 13 Pro Max सबसे पहले तो आपको बता दे आजकल के समय में 5G कनेक्टिविटी वाला फोन सभी की एक अहम जरूरत बन गया है। विशेष कर जब इस फोन में आपको बेहतरीन स्टोरेज और दमदार कैमरा क्वालिटी मिले तो यह हर किसी का सपना है।

हाल ही में रेडमी ने अपने कम बजट वाले यूजर्स के लिए मार्केट में अपना शानदार फोन लॉन्च किया है। अगर आप अपने लिए तगड़ी फीचर्स वाला बेहतरीन स्मार्टफोन तलाश रहे है तो ये मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। 

Redmi Note 13 Pro Max Screen specification

अब अगर हम कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स की बात करे तो इस मॉडल में आपको AMOLED डिस्प्ले की सुविधा दी गईं है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 X 2430 है। इसके अलावा इस मॉडल में स्क्रीन सेफ्टी के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन देखने को मिलने वाला है। वही कंपनी का दावा है कि आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 720G Octa Core का शानदार प्रोसेसर दिया जा रहा है। 

कैमरे में है खासियत 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बैक पर चार शानदार कैमरे एक साथ दिए जा रहे हैं। इस मॉडल में सबसे में कैमरा आपको 108MP का दिया जा रहा है। वही 8MP का एक सपोर्ट कैमरा और 5MP और 5MP के दो कैमरे अलग से दिए जा रहे हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ग्राहकों को 32MP का सेल्फी कैमरा अलग से दिया जाएगा। 

कीमत है बिलकुल आपके बजट में 

अब अगर हम कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के अनुसार इसकी कीमत की बात करें तो बता दे भारतीय बाजारों में इस मॉडल को काफी बजट प्रिंटिंग कीमत पर लॉन्च किया गया है। भारतीय बाजारों में इसकी कीमत मात्र 14,999 रुपये रखी गई है।