देश के टू व्हीलर मार्केट में यामाहा मोटर्स की कई बाइक्स लोगों के द्वारा खूब पसंद की जाती है। वही जब भी बात स्कूटर की आती है, तो यामाहा के बहुत से ऐसे स्कूटर भी है जो भारतीय मार्केट पर राज करती है। आज मैं आपको एक ऐसे ही स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आप केवल ₹22,000 की कीमत में खरीद सकते हैं।

जिन भी व्यक्ति का बजट काफी कम है और वह कोई स्कूटर खरीदना चाहते हैं। जिसमें पावरफुल इंजन अधिक माइलेज भी मिले तो आज हम आपको यामाहा की तरफ से आने वाली Yamaha Fascino स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आप एक डील के अंतर्गत केवल ₹22,000 में खरीद सकते हैं।

Yamaha Fascino के इंजन डिटेल

यदि आप यामाहा की स्कूटर को खरीदने हैं तो इसमें आपको काफी आकर्षक लुक और पावरफुल इंजन मिलेगा। कंपनी के तरफ से 125cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 8.2 Ps की पावर और एक 10.3 Nm का टिक टॉक प्रोड्यूस करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Yamaha Fascino की आकर्षक कीमत

भारतीय बाजार में आज के समय में यदि आप Yamaha Fascino स्कूटर को खरीदे जाते हैं, तो आपको बता दे स्कूटर की शुरुआती कीमत 79,900 पड़ती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 93,130 पर बेची जा रही है। लेकिन आप इसी स्कूटर को OLX जैसे वेबसाइट से केवल ₹22000 की कीमत में खरीद सकते हैं।

Yamaha Fascino पर आकर्षक डील

आपको बता दे दरअसल Yamaha Fascino एक सेकंड हैंड 2018 मॉडल की स्कूटर है जो की हाल ही में Olx की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह स्कूटर 26,000 किलोमीटर चली हुई है। स्कूटर के कंडीशन बिल्कुल शानदार है। यही कारण है कि इसे सिर्फ ₹22,000 की कीमत में बेची जा रही है जिसकी अधिक जानकारी Olx की वेबसाइट पर दी गई है।