आज हम आपके लिए कैसे शानदार रोटी लेकर आए हैं जिसे सुनकर आप भी बोलेंगे, अरे बाप रे बाप, जिया दोस्तों यदि आप भी इस वर्ष सेकंड हैंड फोर व्हीलर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए इतने सस्ते में सेकंड हैंड गाड़ी लेकर आए हैं। जिसकी कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

Honda की तरफ से आने वाली Honda City फोर व्हीलर जिसकी कंडीशन काफी नई और शानदार है। आप उसे फोर व्हीलर को केवल 1.99 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं, और आपको इसके लिए EMI भी भरने की आवश्यकता नहीं है। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda City के पावरफुल इंजन

सबसे पहले शुरुआत इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज से करते हैं। आपको बता दे होंडा सिटी फोर व्हीलर में 1497 सीसी पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 116.4 Bhp की अधिकतर पावर और 146 Nm का पिक्चर पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। वहीं इसमें 16.8 KM प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

Honda City की आकर्षक कीमत

आप इस फोर व्हीलर को सिर्फ 1.99 लाख रुपए में तो खरीद सकते हैं परंतु क्या आप जानते हैं कि भारतीय बाजार में इसकी कीमत कितनी है। आपको बता दे होंडा सिटी आज के समय में 8.08 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर बेची जाती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 10.95 लाख रुपए है।

सिर्फ 1.99 लाख में Honda City घर लाएं

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर होने वाली है जो की होंडा की तरफ से आने वाली Honda City का 2011 वेरिएंट है। गाड़ी फर्स्ट ओनर होने वाली है और सिर्फ 72000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी वाइट कलर में है और गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नई और लाजवाब है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे दरअसल्या फोर व्हीलर कोलकाता शहर में Happy Motors डीलरशिप के यहां बेची जा रही है। जिसकी कीमत सिर्फ 1.99 लाख रुपए रखी गई है। इतने कम कीमत में तो आज के समय में बहुत सी बाइक्स भी नहीं आता। यही कारण है कि यह आपके लिए एक शानदार डील हो सकती है।