यदि आप फोर व्हीलर का सपना देखते हो परंतु इन दोनों आप दो पहिया वाहन खरीदने वाले हो तो जरा रुकिए। क्योंकि आज हम आपको दो पहिया वाहन की कीमत में फोर व्हीलर गाड़ी दिलवाने वाले हैं। जी हां Volkswagen की तरफ से आने वाली Volkswagen Vento कार आप सिर्फ 1.99 लाख रुपए की कीमत में निकाल सकते हैं।

दरअसल एक डील के अंतर्गत आप यूज्ड Volkswagen Vento को केवल 1.99 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी प्रकार की ईएमआई बाद में देने की आवश्यकता नहीं है। चलिए आपको बताते हैं। आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहां से और किस प्रकार से खरीद पाएंगे।

Volkswagen Vento के पावरफुल इंजन

इस फोर व्हीलर को जल्दी आप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसमें मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे इसमें 1598CC डीजल इंजन मिलती है जो की ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही माइलेज की बात करें तो इसमें 22.27 KM प्रति लीटर की ARIA माइलेज मिलती है।

Volkswagen Vento की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध यदि इस फोर व्हीलर के कीमत की तरफ नजर डालें तो इसकी भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 8.6 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 14.7 लाख रुपए तक जाती है। परंतु आप बेहद कम चली हुई बिल्कुल ब्रांड न्यू कंडीशन वाले इस फोर व्हीलर को 1.99 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 1.99 लाख में Volkswagen Vento

आपको बता दे दरअसल इतने कम कीमत में मिलने के पीछे का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Volkswagen Vento की 2014 वेरिएंट गाड़ी है। यह फोर व्हीलर सिर्फ 68000 कि चली हुई है गाड़ी बिल्कुल ब्रांड न्यू कंडीशन में है वाइट कलर में इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा।

आपको बता दे दरअसल या फोर व्हीलर कोलकाता रजिस्टर नंबर प्लेट के साथ आती है, और कोलकाता शहर में ही Happy Motors डीलरशिप के यहां केवल 1.99 लाख रुपए के आसान से कीमत में बेची जा रही है।