Royal Enfield classic 350 Bobber: बुलेट बाइक का अपने आप में रुतबा है. अभी हाल ही में इस कंपनी की एक बाइक काफी ज्यादा चर्चा में है. इस बाइक का नाम है Royal Enfield Classic 350 Bobber. लोग इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद करते हैं चलिए आपको इस बाइक के फीचर्स के बारे में बताते है.

लॉन्च

शुरुआत करते है Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक के लॉन्च डेट से. ऐसा इसलिए क्योंकि लुक के मामले में तो ये बाइक सब को पसंद आ चूका है. ऐसे में सब इसके लॉन्च होने का इंतज़ार कर रहे है. दरअसल ये कब तक लॉन्च होगा इस बारे में कंपनी के तरफ अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है.

लेकिन कुछ रिपोर्ट्स और खबर के मुताबिक हो सकता है की ये बाइक इसी साल अप्रैल 2024 में लॉन्च हो. अभी ये बाइक लॉन्च भी नहीं हुई है और ये बाइक Classic 350 Bobber अच्छे अच्छे बाइक को टक्कर देने लग गयी है. आपको इस बाइक में रेट्रो स्टाइल, मॉडर्न फीचर्स और सबसे जरुरी बजट में कीमत होने वाली है.

फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. आपको इस बाइक में इतने ज्यादा कमाल के फीचर्स मिलेंगे की आप खुद भी हक्के बक्के रह जाएंगे. आपको इस गाड़ी में ओडोमीटर दी जाएगी ताकि आप को इस बात की खबर हो की आपने कितना सफर किया है. आपको इस गाड़ी में स्पीडोमीटर दिया जाएगा तो आपको इस बात का पता लगता रहे की आप कितनी रफ्तार से अपनी गाड़ी चला रहे है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस बाइक में फ्यूल इंडिकेटर,टैकोमीटर,स्टैंड अलार्म,लो फ्यूल इंडिकेटर,लो बैटरी इंडिकेटर के साथ साथ आपको इस बाइक में सेमी डिजीटल कलस्टर जैसे फीचर दिए गए है.

इंजन

किसी भी बाइक के लिए इंजन उसकी धड़कन होती है. ऐसे में इस Royal Enfield Classic 350 Bobber में आपको 349cc का BS6 इंजन दिया गया है. बाइक में लगा ये इंजन 6100 rpm पर 20.2 bhp की अधिकतम पावर 4000 rpm पर 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

कीमत

अब आते है इसके सबसे जरुरी कीमत पर. दरअसल इस Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. एक रिपोर्ट के हिसाब से इस बाइक की कीमत ₹ 2,00,000 से ₹ 2,20,000 के बीच हो सकती है.