TVS मोटर्स आज के समय में भारतीय बाजार में एक बड़ी जानी-मानी दो पहिया बंद निर्माता कंपनी है। इस कंपनी के बहुत से स्कूटर आज के समय में लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। ऐसे में यदि आप भी वर्ष 2024 में कंपनी के कोई स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं।

इस डील के अंतर्गत आप टीवीएस के तरफ से आने वाले सबसे धाकड़ स्कूटर TVS NTorq को केवल 37,000 के कीमत पर खरीद सकते हैं। जबकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1 लाख से भी ऊपर है। चलिए इस पर मिलने वाले शानदार डील के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

TVS NTorq  के इंजन और माइलेज

टीवीएस के सुधाकर स्कूटर में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की बात की जाए तो इसमें 124.8 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 9.1 Ps की अधिकतर पावर और 10.6 Nm का ट्रैक्टर पैदा करने की क्षमता रखती है। वहीं इसमें 54.33 किलोमीटर तक की शानदार माइलेज भी मिल जाती है।

मार्केट में TVS NTorq की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में टीवीएस के तरफ से आने वाली TVS NTorq को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है यही कारण है, कि बाजार में इसकी कीमत 84,636 से लेकर 1.05 लाख रुपए के बीच बेची जा रही है। परंतु आप इसी स्कूटर के बिल्कुल नई कंडीशन वाली सेकंड हैंड वेरिएंट को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

TVS NTorq पर शानदार डील

आपको बता दे इतनी कम कीमत में या स्कूटर मिलने का पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड स्कूटर है जो की हाल ही में ओएलएक्स की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। आपको बता दे यह TVS NTorq  का 2018 मॉडल है जो की 42,000 किलोमीटर ही चली हुई है। स्कूटर की कंडीशन बिल्कुल नहीं है। यही कारण है कि इसे केवल 37,000 के कीमत में बेची जा रही है।