Renault Triber जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं फोर व्हीलर के मार्केट में रेनॉल्ट का नाम काफी प्रचलित है। हाल ही में Renault में अपनी ड्राइवर मॉडल को लांच किया है जो Innova और Ertiga को भी जोरदार टक्कर दे रही है। 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन फीचर्स और 7 सीटर सुविधा दी जा रही है। इस मॉडल की एक अच्छी खासियत है पर अंदर से काफी स्पेस मिलता है। अगर आप अपने लिए बेहतरीन फोर व्हीलर लेना चाहते हैं तो आइए आपको इस मॉडल के अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं।  

Renault Triber Engine Specifications 

अगर हम रेनॉल्ट के इस शानदार मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 1.0 लीटर का तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलने वाला है। यह इंजन फ्यूल एफिशिएंट है और इसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं। इस मॉडल को आप मैन्युअल या फिर ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

माइलेज भी है लाजवाब 

अब अगर हम कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल के माइलेज की बात करें आपको बता दे इसमें आपको 18 से 20 किलोमीटर का शानदार माइलेज मिलने वाला है। अपनी स्पीड की वजह से भी यह मॉडल ग्राहकों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। आकर्षक लुक के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज वाली यह गाड़ी आपको काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत उपलब्ध कराई जा रही है। 

फिचर्स चुरा ले जायेगी आपका मन 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक अगर इस मॉडल में आप फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दे इसमें आपको Touchscreen infotainment system (Apple CarPlay और Android Auto के साथ), rear AC vents, keyless entry वगैरह सब मिलते हैं। सेफ्टी के लिए चार airbags हैं, साथ में ABS, EBD, और rear parking sensors भी दी जा रही है। 

कम कीमत में है उपलब्ध Renault Triber

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल को काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया जा रहा है। इसे भारतीय बाजारों में 6 लाख रुपए से लेकर 8 लाख रुपए तक के बीच में लॉन्च किया जाएगा।