5G Offer Plans जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में फिलहाल Airtel की सिम को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 5G अनलिमिटेड डाटा देता है। मगर हाल ही में कंपनी की तरफ से चार बड़ी खबरें सामने आई है जिसकी वजह से मार्केट में हंगामा मच गया है। 

एयरटेल 5G को लेकर सामने आ रही बड़ी खबर के मुताबिक बहुत ही जल्द कंपनी अपने 5G अनलिमिटेड डाटा ऑफर को बंद करने वाली है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल से बता दो अन्य और कई बड़े फैसले लिए गए हैं। चलिए आपको बताते हैं इन सभी फसलों से ग्राहकों पर क्या असर पड़ने वाला है। 

Airtel बंद करेगी 5G अनलिमिटेड प्लान 

ऐसे सभी लोग जो एयरटेल 5G उत्तर का इस्तेमाल कर रहे हैं उनके लिए एयरटेल ने कई बड़ी अपडेट सामने लाई है। जैसा कि हम सभी लोगों को बताएं वर्तमान समय में 39 रुपए में एयरटेल का रिचार्ज होता है जिसमें आपको अनलिमिटेड डाटा दिया जाता है। इस प्लान को बहुत ही जल्दी एयरटेल की तरफ से बंद किया जाएगा। 

कब तक बंद होगी यह सर्विस 

हालांकि इस प्लान को कब तक बंद किया जाएगा इससे संबंधित कोई भी जानकारी एयरटेल ने अब तक सजा नहीं की है। मगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लोकसभा चुनाव के बंद होने के साथ ही 1 जून से यह सुविधा भी एयरटेल की तरफ से बंद की जाएगी। उसके बाद 5G Data का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को एक नए रिचार्ज प्लान का इस्तेमाल करना होगा। 

80 लाख यूजर्स को पड़ेगा फर्क 5G Offer Plans

इस बड़ी खबर के सामने आने के बाद आपको बता दें एयरटेल यूजर्स के लिए यह एक महंगा सौदा हो सकता है। वर्तमान समय में देखा जाए तो 80 लाख से ऊपर यूजर एयरटेल की हिस्सेदारी ले रहे हैं। इस नए रिचार्ज प्लान के बाद यूजर्स के परफॉर्मेंस में क्या फर्क पड़ सकता है इसे देखना वाकई लाजवाब होगा।