Yamaha R15 V4 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं यामाहा अक्सर अपनी नई दो पहिया वाहन को लेकर मार्केट में चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में या महान ने अपनी खास फीचर्स वाली एक दमदार V4 वेरिएंट को लांच किया है जिसमें आपको स्पोर्टी लुक के साथ-साथ अन्य फीचर्स भी मिल रहे हैं। 

अगर आप इस मॉडल को अपने लिए लेना चाहते हैं तो इसमें आपको सभी आधुनिक फीचर्स के साथ स्पोर्टी लुक दिया जा रहा है। इसके रंग की वजह से भी यह मॉडल मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है इसमें आपको बेहतरीन माइलेज और अच्छी टॉप स्पीड भी दी जाएगी।  

Yamaha R15 V4 Engine Specifications

अब अगर हम कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के अनुसार इसकी इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 155 cc का BS6 इंजन देखने को मिलने वाली है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल लिक्विड कूल्ड 4V SOHC इंजन है। कंपनी का दावा है कि 1000 RPM पर या मॉडल 18 bhp का पावर जेनरेट करती है वहीं 7500 RPM पर यह मॉडल 14 NM का पिक टॉक पैदा करने की क्षमता रखती है।   

आधुनिक फीचर्स से सजी है यह बाइक 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको लगभग सभी आधुनिक फीचर्स दिए जायेंगे। इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और हेलमेट दोनों की सुविधा एक साथ देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको ट्रिप मीटर और लंबी दूरी तय करने के लिए फ्यूल इंडिकेटर जैसे विशेष फीचर्स भी दिए जाएंगे। 

कीमत भी है बजट में 

अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी कीमत भी काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रखी गई है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की कीमत भारतीय बाजारों में मात्र 1 लाख 82 हजार रुपए निर्धारित की गई है। शहर के अनुसार इसकी कीमत में थोड़ा परिवर्तन देखने को मिल सकता है।