Hero Electric NYX जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं लगातार दुनिया भर में सभी लोग पेट्रोल और डीजल वाले वाहनों को छोड़कर इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। हाल ही में हीरो ने अपनी नई अच्छी और सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटी को मार्केट में लॉन्च किया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है किसका सीधा टक्कर होंडा और टीवीएस जैसे मॉडल से होने वाला है।

अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली कीमत पर अच्छी सी इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको कहीं ऐसे आपके फीचर्स दिए जाएंगे जो बाकी सभी इलेक्ट्रिक वाहन के मुकाबले इसमें ज्यादा बेहतर है। 

Hero Electric NYX Features

सामने वाली डीटेल्स के मुताबिक अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले आधुनिक फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी फीचर्स की जानकारी दे दी है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर व कंसोल, पास स्विच, फैनकूल्ड चार्जर, पीसी हैडलैंप, रिजनरेटिव ब्रेकिंग और पैसेंजर फुटरेस्ट जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

बैट्री क्वालिटी और रेंज भी है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल की बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको शानदार बैटरी दी जा रही है। जिसे चार्ज होने में मात्र पांच घंटे का समय लगता है। एक बार पूरी तरह चार्ज होने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से आप 130 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। अपनी रेंज की वजह से यह मॉडल मार्केट में और भी तेजी से प्रचलित हो रही है।  

सामने आई प्राइसिंग डिटेल्स 

अगर आपके शानदार चमचमाती आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको इसके प्राइसिंग डिटेल्स के बारे में बता देते हैं। आधिकारिक वेबसाइट की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत की शुरुआत Rs 73,999 – 86,999 तक होगी। आधुनिक फीचर्स से लबालब भरी हुई या बाइक आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत में दी जा रही है।