नई दिल्ली: बैठे बेहद भोले होते हैं। खतरों से खेलना और अनजान रहना उनकी फितरत में होता है। बच्चों को डरा दिया जाएगा तो वे डरते रहेंगे। अगर बच्चों का दिल खुल गया तो वे किसी भी खतरे से लड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर इन दिनों कई तरह के वीडियो वायर होते रहते है। जो कुछ रोमांचक होते है तो कुछ दिल को दहला दने वाले होते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे।

दिल दहला देने वाला वीडियो एक छोटे से बच्चे का है। जिसमें बच्चा एक मगरमच्छ के साथ नजर आ रहा है। हैरान करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल है.

मगरमच्छ को कंधे पर उठा लाया बच्चा

बताया जा रहा है कि बच्चा किसी घर के काम से जंगल की ओर जाता है लेकिन जब वापस लौटता है तो उसे देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जाती है। दरअसल जंगल में गया बच्चा जब वापस लौटता है तो उसके कंधे पर खतरनाक मगरमच्छ लटका हुआ होता है। जो ना तो बच्चे को खाता है नाही बच्चे को कोई नुकसान पंहुचाता है। जबकि बच्चे ने मगरमच्छ को एक छोटे से बच्चे की तरह ही लटकाया होता है।

वीडियो मे साफ देखा जा सकता है कि मगरमच्छ का मुंह उसके सिर पर है और बच्चे को जरा भी नुकसान नहीं पहुंचा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो को bilal.ahm4d नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. जिसे अभी तक हजारों की तादाद में लाइक और व्यूज मिल चुके है. वीडियो हालांकि वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है।