HF Deluxe 135: कहते है हीरो के बाइक और स्कूटर पर शक तो किया ही नहीं जा सकता है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से कंपनी ने हीरो मोटोकॉर्प को 100cc से 135cc सेगमेंट में शिफ्ट करने का प्लान किया है. यानी की अब आपको बाइक एचऍफ़ डीलक्स 135 एक नए इंजन के साथ मिलने वाली है. इंजन के बदलने से इस बाइक की पावर कई गुना ज्यादा बढ़ जाएगी. इसके बाद धीरे धीरे कंपनी अपने सभी बाइक को अपडेट करना शुरू आकर देगी.

Hero MotoCorp के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस हीरो मोटोकॉर्प बाइक में आपको डिजिटल एलसीडी डिस्प्ले की सुविधा मिलती है. साथ ही आपको एलसीडी डिस्प्ले में नेविगेशन, लोकेशन, रियल टाइम माइलेज, फ्यूल एम्प्टी वार्निंग, फ्यूल गेज, स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए है.

HF Deluxe 135

बात अगर एचऍफ़ डीलक्स 135 की करें तो अगले साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है. ऐसे में इसके डिज़ाइन पर काम कर रहा है. आपको इस के में कई सारे फीचर्स और इंजन मिलते है. बात अगर इसके कीमत की करें तो ये बाइक आपको 1.3 लाख रुपये या उससे भी कम कीमत में मिल जाएगा. इस डीफेलक्स 135 में सेफ्टी के लिए आपको एक सिंगल चैनल एबीएस के साथ रियर और फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया जाता है