नई दिल्ली। भारतीय टीम तके दिग्गज खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले गौतम गंभीर इन दिनों अपने खेल से कही ज्यादा बयानबाजी के चलते काफी चर्चा में है। उनके कुछ बयान जो क्रिकेट खिलाड़ियों की लाइफ से जुड़े हुए है उसको लेकर प्रश्नबाजी करते नजर आए है। गौतम गंभीर ने क्रिकेट जगत में कई रिकॉर्ड बनाए है। वह क्रिकेट के साथ साथ राजनीति में भी सक्रीय है। इन दिनों वह अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से सुर्खिया बटोर रहे है। उनकी पत्नी की खूबसूरती के आगे अनुश्का शर्मा भी फेल होते नजर आती है।

सादगी के साथ साथ मिलनसार रहने वाले गौतम गंभीर ने साल 2013 में नताशा जैन के साथ शादी की थी उनकी शादी के 10 साल बीत चुके है। इसी बीच उनकी दो खूबसूरत बेटियो ने जन्म लिया है। गौतम गंभीर अपनी पत्नी नताशा जैन और दोनों बेटियों के साथ इन दिनों अपने खूबसूरत पल गुजारते नजर आ रहे हैं। गौतम गंभीर की पत्नि नताशा भी काफी सादगी भरी जीवन व्यतीत करती है। लेकिन फिटनेस के मामले में वो मलाइका को भी फेल करती है। दो बच्चों की मां हेने के बाद भी वो काफी स्लिम-ट्रिम फिगर वाली हैं।

क्रिकेटर गौतम गंभीर अबी हाल ही में हुए आइपीएल मैच में कई बार ग़ुस्से में भी नजर आये थे। उस दौरान उनका दूसरा रूप ही लोगों के बीच देखने को मिला था। इसी बीच अपने एक खिलाड़ी नवीन उलहक के पीछे विराट कोहली से लड़ बैठे थे। जिसका वीडियो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

अभी हाल ही में गौतम गंभीर अपनी दोनों बेटियों और खूबसूरत पत्नी के साथ शानदार समय गुजारते नजर आए। उस दौरान की तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है और लोगों को गौतम गंभीर का यह खूबसूरत व्यवहार बहुत पसंद आ रहा है। वह अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करते है।