Vivo Flying Drone Camera Smartphone: आज कल स्मार्टफोन ज्यादातर अच्छे कैमरा के लिए यूज़ करते हैं. चाहे कुछ भी हो बस कैमरा अच्छा होना चाहिए. अभी हाल ही में वीवो ने लोगों को कुछ ऐसा कैमरा दिया है जिसको देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. यकीन मानिए आपको इस स्मार्टफोन से प्यार हो जाएगा. दरससल Vivo एक Flying स्मार्टफोन लेकर आया है. जल्द ही मार्किट में ये तहलका मचा रहा है. आपको इसमें एक दमदार कैमरा क्वालिटी मिलेगा. दरअसल जिस स्मार्टफोन के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन में आपको एक ड्रोन मिलेगा. ये ड्रोन उड़कर आपकी तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्ष्म है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बाकी के फीचर्स बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो अपने इस शानदार से स्मार्टफोन में 6.9 इंच की फुल टच स्क्रीन सुपर एमोलेड डिस्प्ले देता है. आपको इसमें डिस्प्ले को सेफ रखने के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 मिलता है. बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 8/12GB रैम विकल्प और 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलता है. आपको इसमें दो ऑप्शन मिलेंगे. बात अगर बैटरी की करें तो आपको इसमें 7100mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी मिलती है. आप 55W वॉट की फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं.

कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में चार कैमरे मिलेंगे, जिसमें फ्लाई कैमरा भी मिलेगा. आपको इसमें 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 32 मेगापिक्सल का मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सफेद सेंसर मिलता है. इस का डेप्थ कैमरा को 5MP मेगापिक्सल में अपग्रेड किया गया है. वही इसका सेल्फी कैमरा को 64MP का है.