Hero HF Deluxe जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हीरो की नई मॉडल मार्केट में लांच होने वाली है। हीरो की तरफ से लांच की जा रही इस नई बाइक में आपको बहुत सारी खासियत देखने को मिलने वाली है। यह बाइक गांव की टूटी-फूटी सड़कों से लेकर शहर के चिकनी और खूबसूरत हाईवे पर भी बहुत आसानी से दौड़ सकती है। 

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन हीरो की मॉडल ढूंढ रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए सही विकल्प है। हाल फिलहाल में कंपनी ने इसकी कीमत और इस पर मिल रहे डिस्काउंट प्लान की जानकारी दी है जिसके अनुसार आप मात्र ₹20000 में इस शानदार बाइक को अपने घर ले आ सकते हैं। 

Hero HF Deluxe Showroom Price

हीरो की तरफ से लांच की गई नई एचएफ डीलक्स को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। हालांकि इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 60 से 70000 रुपए के बीच है। आजकल के समय में एक बेहतरीन दो पहिया वाहन खरीदना सभी का सपना होता है मगर कुछ लोग अपने बजट के कारण मन मारते हैं। आज हम आपके लिए ऐसे Hero HF Deluxe की जानकारी लेकर आए हैं जिसके अनुसार आप मात्र ₹20000 में शानदार बाइक को अपना बना सकते हैं। 

Must Read

सेकंड हैंड मॉडल भी है धांसू

अगर आपके पास कम बजट है और आप एक अच्छी क्वालिटी वाला बेहतरीन बाइक अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इस मॉडल की सेकंड हैंड बाइक ले सकते हैं। ऑनलाइन बाइक सेलिंग करने वाले एप्लीकेशन पर जाकर आप इस मॉडल की सेकंड हैंड बाइक जो कि अपनी अच्छी कंडीशन में है उसे अपने लिए खरीद सकते हैं। आपको बता दें या बाइक बहुत कम चलाई गई है और इसकी कीमत भी बिल्कुल बजट में निर्धारित की जा रही है इसलिए मौका न गंवाए।

OLX वेबसाइट पर है उपलब्ध 

OLX की वेबसाइट पर आपको हीरो की यह मॉडल मात्र ₹20000 में उपलब्ध कराई जा रही है। आपको बता दें यह एक सेकंड हैंड मॉडल है जो अपने अच्छे कंडीशन में है। इस शानदार बाइक को अभी ज्यादा इस्तेमाल भी नहीं किया गया है और इसे आसानी से OLX की वेबसाईट से खरीद सकते है।