Hero HF Deluxe: इंडियन मार्केट में हीरो की कंपनी. हमेशा अपने नए नए मॉडल को मार्केट में लॉन्च करती है. क्योंकि कंपनी के धांसू लुक वाली बाइक को देखकर लोग उसको काफी पसंद करते है. लेकिन आज इस खबर में हम बात कर रहें है. हीरो की कंपनी की एक ऐसी बाइक के बारे में. जिसको आप पहले से ही जानते है.

इस बाइक का नाम है Hero HF Deluxe. इसमें कंपनी ने पॉवरफुल इंजन दिया है. साथ ही साथ इस गाड़ी की सेल्स के आंकड़ों को देखें तो. ये बाइक मिडिल क्लास फैमिली लेना बहुत पसंद करती है. ये एक ऐसी बाइक है. जो कम दाम के साथ साथ ज्यादा माइलेज देने में भी सक्षम है.

Hero HF Deluxe Price

Hero HF Deluxe की कीमत की अगर बात करें तो. इस बाइक की कीमत इंडियन मार्केट में लगभग 75 हजार रुपये से शुरू है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. अगर आपको किसी परेशानी की वजह से या इतना बजट ना होने के कारण. आप इसको खरीद नहीं पा रहे. तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि अब आप इस गाड़ी को सेकंड हैंड भी ले सकते हैं.

जी हां दोस्तों अब आप हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स. एक अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड बाइक बहुत काम दाम में अपना बना सकते है. हम आपके लिए ढूंढ कर ले आए हैं. एक ऐसी अच्छी कंडीशन वाली चमचमाती सेकंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स. जो आपको मात्र ₹20,000 के बजट में मिल रही है.

यहां से खरीदें कुल 20 हजार में Hero HF Deluxe

आपको बता दें, हम आपके लिए इस खबर में ढूंढ लाए हैं. OLX वेबसाइट पर एक ऐसी अच्छी कंडीशन वाली. हीरो एचएफ डीलक्स जो की कुल ₹20,000 में आपको मिल रही है. आपको बता दें ओएलएक्स पर यह बाइक 2019 मॉडल की लिस्ट की गई है. OLX पर आप भी विजिट कर इस बाइक की पूरी डिटेल जान सकते हैं. साथ ही साथ इसे आप बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं. Bike काफी अच्छी कंडीशन में है. एकदम नई जैसी लग रही है. तो अगर आप भी कम दाम में ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदने के चक्कर में है. तो इधर उधर ना भटककर सीधे OLX पर विजिट कर इस बाइक को अपना बना लें.