Hero Hf Deluxe: बाइक को आज कल खरीदना बहुत ही मुश्किल काम नहीं है. लेकिन ये मुश्किल उन लोगों के लिए है जिनके पास पैसे नहीं है. लेकिन अब आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आज हम आपको बताने वाले है कि आप बाइक को सिर्फ 5 हज़ार रुपए में ले सकते है. जो बाइक आपको 5 हज़ार में मिल जाए तो इस बाइक का नाम हीरो एचएफ डीलक्स है. चलिए आपको इसके इंजन, लोन और डाउन पेमेंट के बारे में बताते है.

हीरो की एचएफ धाकड़ बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक की असल कीमत है 64,438 रुपये है. इस गाड़ी को ऑन रोड आते-आते 78,252 रुपये हो जाती है. अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब आपको सिर्फ 5,000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी है. और लीजिये ले जाइए आप बाइक को अपने घर. चलिए आपको इसके फाइनेंस के बारे में बताते है डिटेल में.

फाइनेंस प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक पर लोन भी मिलता है. आपको इस बाइक पर 9.7% के दर से ब्याज मिलता है. इसके बाद आपको हर महीने 2,161 रुपये महीना ईएमआई मिलता है.

हीरो की एचएफ बाइक का माइलेज और फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Hero HF Deluxe में दमदार और पावरफुल इंजन मिलता है. आपको इस बाइक में i3S टेक्नोलॉजी वाला BS6, 100cc का इंजन मिलता है. आपको इस हीरो की एचएफ बाइक का इंजन 7.94 bhp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क जेनेर्ट करता है. ये बाइक में आपको 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.