Hero Hunk: रोजाना मार्किट में कई सारे बाइक आ रहे है और लॉन्च हो रहे है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले है जिस का लूक धाकड़ होगा. हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम हीरो हक है. कहते है फर्स्ट इम्प्रैशन इज लास्ट इम्प्रैशन. ऐसे में Hero Hunk बाइक का लुक और डिज़ाइन धाकड़ है जो आपको पल भर में दीवाना बना देगा. बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फ्युएल टैंक की करें तो ये 13 लीटर का होने वाला है. आप इसे एक बार फुल करवाने के बाद लंबे सफर पर बेफ्रिक होक जा पाएंगे. हीरो हंक का डिजाइन काफी यूनिक है. इसे सांड से प्रेरित होकर बनाया गया है.

कीमत और माइलेज

किसी भी बाइक को लेने से पहले आप एक चीज़ का ध्यान जरूर रखें. आप किसी भी बाइक को लेने से पहले कीमत और माइलेज के बारे में जान लेना जरुरी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस मॉडल के पुराने वाले बाइक में 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.ऐसे में अब इस बाइक की टेक्नोलॉजी काफी एडवांस हो गई है. ऐसे में अभी जो नई बाइक लॉन्च हो रही है वो आपको 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी. असल में इसकी कीमत ₹99000 तक हो सकती है.

यही नहीं इसके अलावा आपको इस बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलेगा. अगर आप इस फ्यूल टैंक को अगर एक बार फुल करवा लेते है तो आप इस बाइक के साथ एक बहुत ही लंबी राइड पर बेफिक्र होकर जा सकते है. यही नहीं इस बाइक को लेकर कई सारी चीज़े वायरल हो रह है. कहा जा रहा है होने वाला नया मॉडल आपको एक बार में ही पसंद आ जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि इस बाइक के मॉडल में आपको कई सारी चीज़ें नयी मिलेगी. कहा जा रहा है इस वक़्त इस बाइक को सांड से प्रेरित हो कर बनाया जा रहा है. आपको इस बार एक बहुत ही यूनिक डिज़ाइन देखने को मिलेगा.

फीचर्स

बात अगर इस नई Hero Hunk Updated Model के फीचर्स की करे तो आपको इसमें बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें नेविगेशन, राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, ड्यूल चैनल एबीएस के साथ डिजिटल स्पीड मीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ ऑन बटन और टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स मिलते है.