Cricket news हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा विराट कोहली का एक इंटरव्यू। यह एक शॉर्ट वीडियो है जिसमें आप देखेंगे कि विराट कोहली इंटरव्यूअर्स के साथ क्रिस गेल को लेकर एक मैच की चर्चा कर रहे हैं।

इस इंटरव्यू में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल के दौरान हुए हुए एक किस्से को इंटरव्यूअर्स के साथ साझा किया और बताया कि कैसे क्रिस गेल के बैटिंग के समय पिच पर दहशत बनी रहती थी। इस इंटरव्यू का वीडियो देखकर आप भी हंस पढ़ेंगे।

कोहली ने कहा गेल को लेकर टीम में रहती थी दहशत

इंटरव्यू के दौरान इंटरव्यूअर्स ने कोहली से कुछ सवाल पूछे इस समय उन्होंने बताया कि कैसे क्रिस गेल की बैटिंग के दौरान सभी लोग दहशत में होते थे क्योंकि बॉल किस दिशा में जाएगी किसी को कुछ पता नहीं होता था। कोहली ने बताया कि मैच के दौरान क्रिस गेल इतने चौके छक्के बरसाते थे कि सभी गेंदबाजों और रनर बैट्समैन के साथ-साथ अंपायर भी डरे होते थे कि कहीं उनकी शानदार शॉट से चोट न लग जाए।

Must Read

उनकी इसी बात को सुनकर सभी लोग मुस्कुरा पड़े। आप वीडियो में देखेंगे की कोहली कितने सम्मान के साथ क्रिस गेल का नाम लेते हुए अपने आईपीएल के मैच के बारे में एक किस्सा सुना रहे हैं। Royal Challengers Bangalore की टीम में कोहली और गेल एक साथ बैटिंग कर रहे थे उस समय उनके साथ हुआ था यह खूबसूरत किस्सा।

अंपायर ने कही थी यह बात Cricket news

कोहली ने बताया कि एक मैच के दौरान क्रिस गेल ने इतनी जोर से सिक्स का शॉट लगाया था कि वह दाहिनी ओर से बाई और हटे और किसी तरह उन्होंने खुद को बचाया। इस शॉट के बाद अंपायर ने कोहली से कहा कि कृपया गेल के बॉल पर कभी भी दाहिने या फिर बाय न हटे बल्कि नीचे बैठ जाया करें।

यह बात सुनकर कोहली को बहुत आश्चर्य हुआ और उन्होंने उनसे इसका कारण पूछा। इस पर अंपायर ने बताया कि अगर आप दाहिनी या फिर बाय हटेंगे और बॉल आपकी हेलमेट पर लगेगी तो आप चोट से सुरक्षित रहेंगे पर आपसे टकराकर वह बॉल मुझे लगेगी और इसके बाद का अंजाम अच्छा नहीं होगा। उनका यह किस्सा सुनकर सभी इंटरव्यूअर्स खिलखिला कर हंस पड़े।

यहां देखें पूरी वीडियो

जैसा कि हमने आपको बताया विराट कोहली की या इंटरव्यू लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अगर आपने अभी तक इस शानदार वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस वीडियो का आनंद ले सकते हैं।

https://youtube.com/shorts/oF0mMmbpbZM?si=u-sZ52VCuhzsdc78