Hero Splendor XTEC: बाइक चाहे कोई भी लेकिन अच्छी वही लगती है जिसमे लुक के साथ फीचर्स और कीमत दोनों मैच खाए. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में बताने वाले है जिसका नाम सुना होने भी होगा. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Hero Splendor XTEC है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस हीरो की इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक में फीचर्स जबरदस्त दिए गए हैं. आपको इस बाइक में फीचर्स ऐसे दिए गए है जिसे देख आपको इससे प्यार हो जाएगा. इस बाइक में किया गया डिज़ाइन काफी ज्यादा बेहतर है.

यही नहीं इस मोटरसाइकिल का डिजाइन काफी बेहतर बनाया गया है. यही नहीं ये Hero की इस मोटरसाइकिल के लुक को बहुत ही खास बनाता है. दरअसल Hero की इस बाइक में आपको फुल एचडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का यूज़ किया गया है. आपको इस बाइक में एलईडी हेड लैंप भी दिया गया है जो बहुत ही शानदार है.

इंजन और माइलेज

Hero के इस मोटरसाइकिल में मिलने वाले माइलेज की बात करें तो आपको इस बाइक में इंजन बहुत ही शानदार मिलता है. आपको इस बाइक में 110 सीसी का Engine दिया गया है. यही नहीं हीरो के इस मोटरसाइकिल 75 KM प्रति लीटर के माइलेज देती है. ऐसे में अगर आप कोई बाइक खरीदे का सोच रहे है तो इससे अच्छा मौका और कोई हो ही नह सकता है.

Hero Splendor XTEC की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये Hero Splendor XTEC मोटरसाइकिल 2024 में की कीमत इंडियन मार्किट में ₹90000 रुपए बताई जा रही है. ऐसे में कहा जा रहा है की अगर आप किसी बाइक को खरीदने का सोच रहे है तो इस से बेहतर आपके लिए कुछ और नहीं हो सकता है.