हमारे देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में अब बाइक निर्माता कंपनियां अपनी अपनी बाइक को अपग्रेड कर नए लुक में फिर से लांच कर रहीं हैं। इसी क्रम में बनाएक निर्माता कंपनी हीरो ने अपनी बाइक पैशन प्रो को नए लुक के साथ मार्केट में लांच किया है। अतः आप यदि 125ccकी कोई बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Passion Pro 125 का दमदार इंजन

आपको बता दें कि Hero Passion Pro 125 बाइक में कंपनी ने जबरदस्त इंजन दिया है। इस बाइक में 125 सीसी का दमदार इंजन आपको दिया जाता है। हालांकि कंपनी ने इस बाइक की कोई लांच डेट नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि इसी साल के अंत में इस बाइक को बाजार में उतारा जा सकता है। अतः आप कुछ ही समय में Hero Passion Pro 125 बाइक को अपने घर ला सकते हैं। इस बाइक में आपको कई अन्य अपडेट भी मिल जाएंगे।

Hero Passion Pro 125 का माइलेज

इस बाइक में आपको जबरदस्त माइलेज दिया जा रहा है। बता दें कि यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आपको प्रदान करने में सक्षम है। देखा जाए तो बाइक रेंज के हिसाब से इस बाइक का माइलेज काफी अच्छा है। यदि आप स्मार्ट तरीके से इस बाइक को इस्तेमाल करेंगे तो आप 80 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज प्राप्त कर सकते हैं।

Hero Passion Pro 125 की कीमत

Hero Passion Pro 125 की कीमत की बात करें तो बता दें कि इस बाइक को काफी शानदार कीमत में मार्केट में उतारा गया है। आपको बता दें कि इस बाइक की मार्केट वैल्यू 73900 रुपये है हालांकि कई लोगों को यह कुछ ज्यादा लग सकती है लेकिन यदि आप 125 सीसी की बाइक की कीमत से इसको कंपेयर करेंगे तो आपको पता लगेगा की यह काफी कम कीमत है। 125 सीसी के इंजन वाली बाइक इससे कम कीमत पर बाजार में नहीं मिल रही है। खैर यदि आप बाइक को खरीदने का विचार कर रहें हैं तो यह बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।