आज हम आपको जियो के एक नए रिचार्ज पैक के बारे में बता रहें हैं। आपको पता होगा ही की जियो इस समय भारत में सबसे सस्ती कीमत के रिचार्ज प्लॉन देने के मामले में सबसे आगे हैं। अब यह कंपनी देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है। यह कंपनी अपने ग्राहकों का विशेष ख्याल रखती है।

अतः जियो समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए सस्ते प्लॉन जारी करती रहती है। जिनका लाभ जियो के ग्राहक उठाते हैं। आपको बता दें कि हालही में जियो ने 395 रुपये का एक इंटरनेट प्लॉन जारी किया है। जिसमें आपको 3 महीने की वैलिडिटी के साथ कई अन्य लाभ भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस प्लॉन के बारे में बताते हैं।

जियो के 395 रुपये के प्लॉन के लाभ

आपको बता दें कि इस प्लॉन में आपको 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। जो किसी अन्य प्लॉन के मुकाबले कहीं ज्यादा है। इसके अलावा इस प्लॉन में आपको कुल 6 जीबी हाई स्पीड डेटा भी दिया जा रहा है। अतः यदि आप सोशल मीडिया का कम इस्तेमाल करते हैं या ऑनलाइन वीडियो नहीं देखते हैं तो 84 दिन तक आप इस डेटा को आराम से चला सकते हैं।

इस प्लॉन में आपको 84 दिनों के लिए 1000 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लॉन में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें आपको जियो के ओटीटी एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इसमें जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो सिक्योरिटी तथा जियो क्लॉउड भी शामिल हैं।

इस प्रकार से करें रिचार्ज

आप इस प्लॉन को ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं। यह प्लॉन MyJio App पर भी उपलध है। इस प्लॉन को कंपनी ने अपने Value पैक कि लिस्ट में शामिल किया है। इस कैटेगिरी में कंपनी के मोस्ट अफोर्डेबल पैक शामिल रहते हैं।