Royal Enfield Top 3 Bullets जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं रॉयल एनफील्ड में 2023 की शुरुआत में ग्राहकों को बड़ी सौगात दी थी। इस वर्ष की शुरुआत की समय में ही रॉयल इनफील्ड मिटियोर 650 को लांच किया था जिसने मार्केट में अपनी अलग पहचान कायम की। 

अब रॉयल एनफील्ड की कंपनी ने साल 2023 के अंत और साल 2024 की शुरुआती समय में ग्राहकों को तोहफा देने की जानकारी दी है। इस दौरान रॉयल एनफील्ड ने अपनी आगामी मोटरसाइकिल के इंजन स्पेसिफिकेशन और अन्य जानकारियां विस्तार से साझा की है।

Royal Enfield Shotgun 650 (Top 5 Bullets)

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत सारे नए फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आमतौर पर कंपनी ने बताया कि बदलाव के तौर पर इसमें आपके छोटे पहिये, अलग गियरिंग और हैंडलबार व नए बॉडी पैनल आदि देखने को मिलने वाले हैं।

Must Read

Royal Enfield Gon Classic 350

कंपनी की तरफ साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बाबर स्टाइल इंजन सिस्टम देखने को मिलने वाला है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बाइक की सीमित संख्या में ही शुरुआत होने वाली है। अपने इंजन स्पेसिफिकेशन और अन्य फीचर्स के कारण यह बाइक मार्केट में बहुत जल्दी प्रचलित हो जाएगी। 

Royal Enfield Gorilla 450 

जानकारियां साझा करते हुए रॉयल एनफील्ड की कंपनी ने बताया कि गोरिल्ला 450 मॉडल को 2024 के अंतिम समय में लॉन्च किया जाएगा। इसमें आपको हिमालयन जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। फीचर्स के तौर पर इसमें आपको एरो एग्जॉस्ट और ट्यूबलेस टायर के साथ गुरिल्ला नेमप्लेट की सुविधा भी दी जा रही है।