Top 3 Best Selling Bikes साल 2023 में कई बाइक कंपनी ने अपने नए मॉडल को लांच किया और लाखों का फायदा कमाया। आज हम आपको इसी विषय से संबंधित डिटेल्स देने जा रहे हैं। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे साल भर में सबसे ज्यादा सेल नवंबर के महीने में हुई। 

नवंबर महीनें में कुल 16,23,399 टू व्हीलर की सेल हुई है। भारतीय बाजारों में इतने सारे टू व्हीलर व्हीकल की सेल होना एक बहुत अच्छी सेल मानी जा रही है। अगर आप भी इसी साल में एक अच्छी टू व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इस साल के टॉप 3 बाइक के नाम बताने जा रहे हैं। 

Top 3 Best Selling Bikes

Hero Splendor 

ग्राहकों की तरफ से हीरो स्प्लेंडर की मॉडल को इस साल बहुत ज्यादा पसंद किया गया। आपको बता दे नवंबर 2023 में इस बाइक की कुल 2,50,786 यूनिट को सेल हुई है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन बजट फ्रेंडली बाइक की तलाश करें तो हीरो स्प्लेंडर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 

Must Read

Honda Shine 

Honda Shine की बाइक को लोगों द्वारा मार्केट में इसके इंजन स्पेसिफिकेशन के कारण बहुत पसंद किया गया। आपको बता दें नवंबर 2023 में इस बाइक की कुल 1,55,943 यूनिट को सेल हुई। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी का मुताबिक यह से एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग सेल रही। 

Bajaj Pulsar 

वही बजाज पल्सर की जबरदस्त मॉडल इस सूची में तीसरे नंबर पर है। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि नवंबर 2023 में इस बाइक की कुल 1,30,403 यूनिट की सेल पूरी हुई है। अगर आप अपने लिए एक ऐसी शानदार दो पहिया वाहन की तलाश कर रहे हैं जो जबरदस्त फीचर्स के साथ आकर्षक लुक भी दे तो यह मॉडल आपके लिए सही विकल्प है।