भारत के कार सेक्टर में हैचबैक कारों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। यहां पर आपको बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम कारें तक आसानी से मिल जाती हैं। इसी सेगमेंट की एक कार Maruti Wagon R भी है जो की बीते नवंबर माह में बेस्ट सेलिंग कार रही है। इस कार को बेहतरीन लुक तथा जबरदस्त माइलेज के लिए जाना जाता है।

इसकी शुरूआती कीमत 5.54 लाख है तथा टॉप मॉडल 7.42 लाख तक जाता है। यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतना बजट नहीं है तो हम आपको विभिन्न वेबसाइट से इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल्स पर दिए गए ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहें हैं। वहां से आप इस कार को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

OLX वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको 2011 मॉडल की Maruti Wagon R कार काफी सस्ते दामों में मिल रही है। इस कार की कंडीशन काफी अच्छी है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। इस कार को 1.10 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है लेकिन इसको खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है।

DROOM वेबसाइट का ऑफर

यहां पर भी एक सेकेंड हैंड Maruti Wagon R कार को सेल किया जा रहा है। इसका रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है। यह 2012 मॉडल की कार है तथा इसके लिए 1.80 लाख रुपये कीमत रखी गई है। इस कार की कंडीशन भी काफी अच्छी है। इस कार की खरीदी पर सेलर की और से आपको फाइनेंस प्लॉन भी दिया जा रहा है।

QUIKR वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको इस कार के 2014 मॉडल को सेल किया जा रहा अहइ। इस कार का रजिस्ट्रेशन हरियाणा के गुरुग्राम का है। इस कार के लिए 2.5 लाख रुपये की मांग की जा रही है। आपको इस कार की खरीदी पर फाइनेंस प्लॉन भी दिया जा रहा है।