Hero Splendor New Variant: आज कल सभी कंपनी अपने सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक का नया वर्जन लॉन्च कर रही है. अभी हाल ही में एक और पुरानी गाड़ी नई वर्जन में लॉन्च होने वाली है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Hero Splendor New वैरिएंट है. चलिए आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

कीमत

बात अगर नए हीरो सुपर स्प्लेंडर के कीमत की करें तो इसकी कीमत 83,368 रुपए से लेकर 87,268 रुपए तक होगी. लेकिन ये कीमत एक्स शोरूम की कीमत है. बात अगर ऑनरोड कीमत की करें तो 98 हजार से लेकर 1 लाख 3 हजार रुपए तक है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आपको पुरानी हीरो स्प्लेंडर में आपको सारे फीचर्स मिलते थे जो जरुरी थी. ऐसे में आपको इस बाइक पुराने फीचर्स के साथ कुछ एडवांस और मॉडर्न फीचर्स भी मिलेंगे. तभी तो लोगों को जब से इस बारे में खबर मिली है वो इसके बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साह है. ऐसे में आपको इस Hero Splendor Plus 150 में काफी धाकड़ फीचर्स मिलते है.

यही नहीं आपको इसमें ABS सिस्टम, फ्यूल गेज, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के अलावा एलईडी हैडलाइट, एलइडी टेल लाइट, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और इंजन ऑन ऑफ बटन मिलता है. आपको इसमें काफी खास फीचर्स मिलते है.

इंजन

इस बाइक में इंजन के साथ कोम्प्रोमाईज़ करने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है. देखा जाए तो पहले के हीरो स्प्लेंडर में भी आपको धाकड़ इंजन मिलती थी. ऐसे में देखा जाए तो कंपनी आपको इस बाइक के इंजन में कोई भी कोम्प्रोमाईज़ नहीं कराएगी. इसलिए बात अगर नई Hero Xtreme 160 में आपको150cc का इंजन देखने को मिलेगा. इस इंजन में आपको ज्यादा पावर और स्पीड भी ज्यादा मिलेगी. इसका माइलेज और भी कम हो जाएगा. हीरो स्प्लेंडर प्लस आपको 50 से 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलत्ता है. इस बाइक में इंजन की कूलिंग के लिए एयर कूलिंग तकनीक दी गयी है.