इलेक्ट्रिक साइकिल और इलेक्ट्रिक कार का ही डिमांड मार्केट में ज्यादा नहीं है। बल्कि इलेक्ट्रिक साइकिल को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। इसी डिमांड को देखते हुए Hero कंपनी ने मार्केट में अपना नया सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर दिया है।

Hero कंपनी ने बजट सेगमेंट में HERO LECTRO C6E 700C इलेक्ट्रिक साइकिल को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस किफायती बजट सेगमेंट के इलेक्ट्रिक साइकिल पर हमें Hero के तरफ से काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ अच्छा माइलेज भी देखने को मिल जाता है। तो चलिए HERO LECTRO C6E 700C इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत और साथ ही फीचर्स के बारे में अच्छे से जानते है।

HERO LECTRO C6E 700C Price

Hero ने Hero LECTRO C6E 700C साइकिल को भारतीय इलेक्ट्रिक साइकिल के मार्केट में बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है। Hero के इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर हमें Hero के तरफ से काफी स्टाइलिश डिजाइन भी देखने को मिल जाता है। यदि HERO LECTRO C6E 700C Price In India की बात करें तो इस साइकिल की कीमत 33,000 के करीब है।

HERO LECTRO C6E 700C  Battery

HERO LECTRO C6E 700C के इस बजट इलेक्ट्रिक साइकिल पर हमें Hero ब्रांड के तरफ से काफी बढ़ा बैटरी देखने को मिल जाता है। यदि HERO LECTRO C6E 700C Battery की बात करें तो हमें इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर 5.8Ah लिथियम आयन बैटरी कैपेसिटी देखने को मिल जाता है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर हमें 3 महीने का वारंटी भी Hero कंपनी के तरफ से देखने को मिल जाता है। Hero Lectro C6E 700C इलेक्टिक साइकिल के Range की बात करें तो हमें इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर Hero के तरफ से काफी अच्छा Range देखने को मिल जाता है। यदि इस साइकिल के रेंज की बात करें तो हमें 40km की रेंज देखने को मिलता है।