Tata Altroz Price: भारत में Tata कंपनी के Cars को ज्यादातर लोग पसंद करते हैं। यह Build Quality के मामले में काफी ज्यादा पसंद और ट्रस्ट वाली कार है। Tata कंपनी के Tata Altroz का डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है। यदि आप किफायती कीमत में कोई ज्यादा माइलेज वाला कार खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आप Tata Altroz को खरीदने के बारे में जरूर से सोच सकते है। क्यूंकि Tata Altroz पर हमें काफी दमदार माइलेज देखने को मिल जाता है।

Tata Altroz की कीमत

Tata Altroz एक किफायती कार है, इस Car में हमें Tata के तरफ से काफी स्टाइलिश डिजाइन साथ ही काफी अच्छा बिल्ड क्वॉलिटी भी देखने को मिल जाता है। यदि आप कोई अच्छा Performance वाला कार लेने के बारे में सोच रहे है, तो आप Tata Altroz Car को खरीदने के बारे में सोच सकते है।

यदि Tata Altroz Price In India की बात करें तो ये Tata के तरफ से आने वाला एक बहुत ही किफायती कार है। भारत में इस कार की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम 6.65 लाख रुपए से शुरू होती है वहीं इस कार के टॉप वेरिएंट की कीमत 10.75 लाख रुपए तक जाता है। वहीं इस कार के CNG वेरिएंट की कीमत एक्स शोरूम 7.56 लाख रुपए के करीब है।

Tata Altroz कार की पावरफुल Engine

Tata Altroz कार में हमें Tata कंपनी के तरफ से काफी दमदार इंजन देखने को मिलता है। यदि Tata के इस कार के इंजन की बात करें तो हमें इस कार में Tata के तरफ से 1.2L पेट्रोल इंजन, 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन और साथ ही 1.5L डीजल इंजन देखने को मिलता है।

ये पावरफुल इंजन 90BHP की पावर और साथ ही 200 nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। Tata Altroz के Mileage की बात करें तो हमें इस कार में काफी अच्छा माइलेज देखने को मिलता है। यदि इस कार के माइलेज की बात करें तो हमें इस कार में 19.33 kmpl की इंजन देखने को मिलता है। वहीं इस कार के डीजल वेरिएंट पर हमें Tata कंपनी के तरफ से 26.2 kmpl की माइलेज देखने को मिलता है।

Tata Altroz कार की जबरदस्त Features

Tata Altroz में हमें Tata के तरफ से कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाता है। यदि टाटा कंपनी के इस पावरफुल Performance वाले कार के फीचर्स की बात करें तो हमें इस कार में Tata कंपनी के तरफ से Power Windows, Automatic Climate Control, Adjustable Seat, Fog Lights, Rain Sensing Wipers, Alloy Wheels जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाता है।