आज के समय में भारतीय बाजार में किफायती और अधिक माइलेज देने वाले दो पहिया वाहन में हीरो के तरफ से आने वाला Hero Passion Pro काफी लोग का प्रयोग दो पहिया वाहन है। ऐसे में पर यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आवश्यक हजार खर्च करने की कोई आवश्यकता नहीं है। क्योंकि यह बाइक केवल 28,000 में ही मिल रही है।

Hero Passion Pro के इंजन

कंपनी के तरफ से इस शानदार बाइक में 109.15cc काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस पावरफुल इंजन के साथ गाड़ी की परफॉर्मेंस काफी शानदार हो जाती है। वही माइलेज की बात करें तो बड़ी आसानी से इसमें 58 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

कोई फीचर्स के मामले में भी कंपनी के तरफ से इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि भारतीय बाजार में यह बाइक अपने पावरफुल इंजन दमदार फीचर्स और अधिक माइलेज के लिए ही जानी जाती है।

मार्केट में Hero Passion Pro की कीमत

आपको बता दे कि आज के समय में यदि आप Hero Passion Pro को भारतीय बाजार से जाकर खरीदने हैं, तो इसके लिए आपको 81,000 से 85,438 रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इसी बाइक को केवल ₹8000 देकर अपना बना सकते हैं चलिए बताते हैं कैसे।

सिर्फ 28,000 में Hero Passion Pro

यदि आप ही सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में आखिर पैशन प्रो कहां और कैसे मिल रहा है, तो आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जो की 2012 मॉडल है गाड़ी 25,000 किलोमीटर चली हुई है और गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। गाड़ी अप रजिस्टार है जिसे सिर्फ 28,500 में बेचा जा रहा है इसे खरीदने के लिए लखनऊ शहर जाना होगा।