नई दिल्ली: भारत के टू व्हीलर मार्केट में हीरो कपंनी की पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक अपनी स्टाइलिश लुक के साथ और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है। जिसके चलते इसका माइलेज भी शानदार होता है। कंपनी ने इस बाइक के उतारने से पहले इसमें कई तकनीकी फीचर्स दिए हैं। जिसके चलते यह बाइक हर मोड़ पर दौड़ने के लिए बेस्ट मानी गई है। ऑफिस के युवा लोग इस बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है।

यदि आप भी Hero Passion Pro को खरीदना का सपना देख रहे है तो मार्केट में इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत ₹74,408 रखी गई है। वहीं ऑन रोड पहुंचकर इसकी कीमत ₹80,858 के करीब की हो जाती है। इतनी मंहगी कीमत देखकर यदि आप इस बाइक को नही खरीद पा रहे है तो परेशानी होने की जरूरत नही है। आप पुरानी टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट से काफी कम कीमत के साथ इस बाइक को खरीद सकते हैं। आज हम आपको इस बाइक पर मिलने वाली बेहतरीन डील्स के बारे में बता रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:- पुरानी Maruti Alto k10 मिल रही सिर्फ 80,000 रुपये में, देखें सेलर डिटेल्स

OLX वेबसाइट पर मिल रहा ऑफर

OLX वेबसाइट पर 2014 मॉडल की हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन काफी शानदार है। इसकी कीमत यहाँ पर कंपनी ने ₹20 हजार रखी है। लेकिन इसे खरीदने के लिए कोई फाइनेंस सुविधा नहीं दी जा रही है।

DROOM वेबसाइट पर मिल रहा ऑफर

DROOM वेबसाइट पर 2015 मॉडल की हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत यहाँ पर कंपनी ने ₹23,500 रखी है। वहीं इसे खरीदने के लिए कंपनी फाइनेंस सुविधा भी ऑफर कर रही है।

QUIKR वेबसाइट पर मिल रहा ऑफर

QUIKR वेबसाइट पर 2016 मॉडल की हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन बहुत बढ़िया है। इसकी कीमत यहाँ पर कंपनी ने ₹28 हजार रखी है। लेकिन इसे खरीदने के लिए कोई फाइनेंस सुविधा नहीं दी जा रही है।

Hero Passion Pro के फीचर्स

Hero Passion Pro बाइक में कंपनी ने 113.2 सीसी का इंजन लगाया है। यह इंजन 9.15 पीएस की पावर और 9.79 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ कंपनी 4 स्पीड गियरबॉक्स दे रही है। इसके माइलेज को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इसमे ARAI द्वारा सर्टिफाइड 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।